Thursday, July 15, 2010

अब आप भी जुड़े नेहा हिंगे के साथ

आज हम सभी युवाओं के लिए गौरव की बात है कि हमारे प्रदेश की नेहा हिंगे ने फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल 2010 का क्राउन जीता है। आत्मविश्वास व सकारात्मक ऊर्जा से लबरेज नेहा पूना में रहकर आज भी मध्यप्रदेश के देवास व इंदौर शहरों को नहीं भूल पाई है। इन दोनों शहरों में बिताए अपने बचपन के दिनों का जिक्र करते वह नहीं थकती है। आखिर हो भी क्यों न,इन दोनों शहरों से नेहा की बचपन की यादें जो जुड़ी है।

मुझे खुशी है कि फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का क्राउन जीतने के बाद सर्वप्रथम मैंने ही मध्यप्रदेश के एक प्रतिष्ठित अखबार के लिए नेहा का साक्षात्कार लिया था। तब से अब तक नेहा और हमारे बीच पत्रकार और सेलिब्रिटी से शुरू हुआ रिश्ता अब हमारी दोस्ती में तब्दील हो गया है। नेहा से मेरी कल और आज भी बातचीत हुई परंतु इस बार हमारी चर्चा मीडिया संबंधित विषय पर न होकर के दोस्ती का हक माँगने वाले दोस्तों के रूप में हुई।

आप सभी को यह जानकर खुशी होगी कि आप सभी की चहेती नेहा अब गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए फंड एकत्र कर रही है। 'आकांक्षा'और'टीच फॉर इंडिया' संस्था से जुड़कर नेहा अब गरीब बच्चों के चेहरों पर शिक्षा की मुस्कान ला रही है पर इंदौर और देवास में नेहा का यह अभियान तभी सफल हो सकता है। जब आप और हम नेहा के साथ मिलकर देश के बच्चों की शिक्षा के लिए आगे आए। मात्र 200 रुपए की स्टोरी बुक्स खरीदकर आप देश के एक बच्चे की शिक्षा में अभूतपूर्व योगदान देकर नेहा के इस कार्य को अच्छा प्रतिसाद दे सकते हैं। नेहा इस कार्य की शुरूआत करने के लिए जल्द ही अपने गृहनगर देवास आने वाली है।

सभी ब्लॉगर बंधुओं से नेहा हिंगे का अनुरोध है कि आप भी इस पुनीत कार्य में नेहा के सहयोगी बनें। यदि आप स्वयं या अपने मित्रों व रिश्तेदारों के साथ मिलकर धनराशि एकत्र कर नेहा का सहयोग कर सकते हैं तो कृपा करके मुझे अपना फीड बैक भेजें ताकि मैं आपके फीडबैक से नेहा को अवगत करा सकूँ।

गायत्री शर्मा

No comments: